Begin typing your search above and press return to search.

CG पोस्टिंग न्यूज: Rtd IAS अमृत खलखो को मिली संविदा नियुक्ति, IFS आलोक कटियार PWD सिक्रेट्री बने

CG posting news: सरकार ने आईएफएस आलोक कटियार को पीडब्‍ल्‍यूडी विभाग का सचिव बनाकर एक और बड़ी जिम्‍मेदारी दी है। वहीं सेवानिवृत्‍त आईएएस अमृत खलखो को संविदा नियक्ति दे दी है।

CG पोस्टिंग न्यूज: Rtd IAS अमृत खलखो को मिली संविदा नियुक्ति, IFS आलोक कटियार PWD सिक्रेट्री बने
X
By Sanjeet Kumar
  • राज्‍यपाल के सचिव बने रहेगें खलखो
  • श्रम सचिव रहने दवा खरीदी को लेकर आए चर्चा में
  • कटियार को भाजपा सरकार के दौरान मिली थी सड़क की जिम्‍मेदारी

रायपुर। ईएसआई की दवा खरीदी को लेकर चर्चा में आए रिटायर आईएएस अमृत खलखो को संविदा नियुक्ति मिल गई है। 2002 के आईएएस खलखो को एक साल की संविदा नियुक्ति देने का आदेश सामान्‍य प्रशासन विभाग ने जारी कर दिया है। 29 जुलाई को जारी ट्रांसफर आर्डर में खलखो को समाज कल्‍याण विभाग का सचिव बनाया गया था। साथ ही राज्‍यपाल के सचिव का अतिरिक्‍त दिया गया है।

इधर, आईएफएस अफसर अलोक कटियार को सरकार ने लोक निर्माण जैसे महत्‍वपूर्ण विभाग का सचिव बना दिया है। इस संबंध में आज ही आदेश जारी हुआ है। कटियार क्रेडा के सीईओ व जल जीवन मिशन के संचालक बने रहेंगे। आदेश के अनुसार कटियार को केवल राज्‍य ग्रामीण सड़क विकास अभिकरण के सीईओ के अतिरिक्‍त प्रभार से मुक्‍त करके लोक निर्माण विभाग के सचिव का अतिरिक्‍त प्रभार सौंपा गया है। बताते चले कि राकेश चतुर्वेदी के हटने के बाद पिछली सरकार ने कटियार यह जिम्‍मेदारी दी थी।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story